मथुरा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर जमकर हमला बोला. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन का वृंदावन में उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने देश की तिजोरी में गड्ढा किया.

जेएनयू में देशद्रोही नारेबाजी मामले पर शाह ने कहा कि वहां अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देशद्रोह को हवा दी गई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देशद्रोहियों की बातें सुनने के लिए कहा. कांग्रेस को अपनी करनी पर शर्म आनी चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि देश का युवा जागरुक है. वह देश की एक इंच जमीन भी देश से अलग नहीं होने देगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के जेएनयू में समर्थन का देश का युवा मुंहतोड़ जवाब देगा.

अमित शाह ने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. केंद्र की मोदी सरकार किसान और मजदूरों के लिए जी जान से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गांव के अंतिम आदमी तक विकास लेकर पहुंचेगी.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App