लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने मिशन-2017 के तहत अपनी निगाहें दलितों की ओर घुमा दी हैं. कांग्रेस को लगता है कि यदि उप्र के दलितों को साध लिया जाए तो वह यहां अपनी नैया पार लगा सकती है. यही कारण है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज लखनऊ में दलिल विकास सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. यूपी कांग्रेस ने राहुल के लखनऊ आगमन पर उनका भव्य स्वागत करेगी. 
 
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में होने वाले ‘दलित विकास सम्मेलन’ की सफलता के लिए अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन भगवती प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में अनुसूचित जाति विभाग के संयोजकों एवं उपाध्यक्षगों के साथ एक तैयारी बैठक हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. निर्मल खत्री मौजूद रहे.  
 
इस मौके पर प्रदेश भर के दलित वर्ग के प्रतिनिधियों को प्रदेश पदाधिकारियों को दलित विकास सम्मेलन में लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा सभी प्रदेश पदाधिकारियों को होर्डिगों एवं बैनरों, तिरंगी झंडियों से रास्ते भर में और पूरे शहर को सजाने का निर्देश दिया गया. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App