गुवाहाटी. केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने जीएसटी विधेयक पारित करने के रास्ते में रोड़ा अटकाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसलिए विधेयक को बाधित कर रही है, क्योंकि उसे लगता है कि विधेयक पारित हो गया तो इसका श्रेय नरेंद्र मोदी सरकार को मिल जाएगा.
 
कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री रूडी ने गुवाहाटी में बीजेपी के राज्य मुख्यालय में कहा, “दुर्भाग्यवश कांग्रेस को लगता है कि यदि जीएसटी पारित हो जाता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार को इसका श्रेय मिल जाएगा.” रूडी पूर्वोत्तर के कुछ राज्यों के दौरे पर हैं.
 
उन्होंने कहा, “इसी के कारण विधेयक पारित करने में रोड़ा अटकाया जा रहा है.” रूडी ने कहा कि जिस दिन संसद के दोनों सदनों में जीएसटी विधेयक पारित हो जाएगा, देश की जीडीपी की विकास दर कम से कम एक प्रतिशत बढ़ जाएगी, जिसके कारण भारी निवेश होगा.
 
रूडी ने कहा, “जीएसटी विधेयक यूपीए सरकार का विधेयक था. यह एक अच्छा विधेयक है, हम इसे राज्यों के साथ ही केंद्र के लिए भी अच्छा मानते हैं.” उन्होंने आशा जाहिर की कि विधेयक संसद के आगामी बजट सत्र में पारित हो जाएगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App