नई दिल्ली. बीजेपी के प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी जीएसटी पर पॉलिटिकल पलीता लगाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल बिना होमवर्क के कुछ भी बोल देते हैं.
बता दें कि मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने जीएसटी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है.

कांग्रेस लेकर आई जीएसटी बिल- राहुल
बता दें कि राहुल ने आज मुंबई के एक स्कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जीएसटी बिल लेकर आई थी. जिसकी तारीफ अरूण जेटली ने भी की थी. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस जीएसटी बिल के खिलाफ नहीं है. इसके अलावा राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने जीएसटी बिल को सात सालों तक लटका कर रखा था.

राहुल का नरेंद्र मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं थे तब भारतीय अर्थव्यवस्था का उपहास करते थे. मोदी ने हमेशा मनमोहन सिंह की नीतियों को ख़राब बताया है. उन्होंने ये भी कहा कि 10 सालों तक बीजेपी वालों ने कांग्रेस सरकार का विरोध किया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App