तिरुवनंतपुरम. पूर्व रक्षामंत्री ए.के.एंटनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पठानकोट में वायुसेना के एयरबेस पर हुए आतंकी हमले पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए. एंटनी ने यहां एक जनसभा में कहा, “पठानकोट हमले में गंभीर चूक हुई है और इसके कई संकेत मौजूद हैं. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसलिए मोदी जी को देश को बताना चाहिए कि क्या हुआ था.”
 
अमेरिका से अपनी सेहत की जांच कराकर लौटने के बाद एंटनी की यह पहली जनसभा थी.
 
उन्होंने कहा, “हमला मोदी की पाकिस्तान यात्रा के बाद हुआ. देश जानना चाहता है कि यह हमला कैसे हुआ. यह एक गंभीर मामला है. प्रधानमंत्री और चुप नहीं रह सकते. उन्हें बोलना होगा और देश को बताना होगा कि क्या हुआ है.”
 
बता दें कि पठानकोट पर हमला करने वाले आतंकी 30 दिसंबर को गुरदासपुर से लगी सरहद से भारत में दाखिल हुए थे. ये लैंड क्रूजर और पजेरो गाड़ी से पठानकोट एयरबेस पहुंचे थे. पठानकोट में भारतीय एयरफोर्स के एयरबेस पर आतंकवादियों ने 2 जनवरी को तड़के 3:30 बजे हमला कर दिया था, जिसके बाद सुरक्षा बलों के साथ उनकी लम्बी मुठभेड़ चली. सुरक्षा बलों ने इस दौरान सभी आतंकवादियों को मार गिराया. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App