Saturday, June 25, 2022

Saturn Transit 2020: वृषभ राशि के लोगों पर शनि गोचर 2020 का होगा गहरा असर, जानें सेहत, संतान और संपत्ति का हाल

नई दिल्ली. शनि गोचर 2020 वृषभ राशि के लोगों के लिए ज्यादा लाभदायक रहेगा तो थोड़ा नुकसान भी आपको हो सकता है. दरअसल शनि के वृषभ राशि में गोचर करने से इस राशि के जातकों पर शनि की ढैया का असर खत्म हो जाएगा. इस वजह से वृषभ राशि के लोगों को जीवन से जुड़े कई मामलों में शुभ फल की प्राप्ति होगी और परेशानियां दूर होंगी. अगर आपकी राशि भी वृषभ है तो हम आपको बताएंगे कि शनि गोचर का इस राशि के जातकों की सेहत, संतान सुख और संपत्ति पर क्या होगा असर.

वृषभ राशि के लोग सेहत को लेकर सचेत रहें. शनि गोचर काल में कोई पुराना रोग आपको परेशान कर सकता है. इसके साथ ही अगर पैर और कमर में ज्यादा दर्द रहता है तो इस समय में ज्यादा सावधानी बरतें. अपने पेट का विशेष रूप से ध्यान रखें. लंबी यात्राएं करने से बचें वरना सेहत बिगड़ सकती है. अगर लंबी यात्रा कर भी रहे हैं तो अपनी दवाइयां साथ लेकर जाएं जिससे अगर स्वास्थ्य खराब हो तो जल्द से जल्द उसका इलाज हो जाए.

वृषभ राशि के लोगों को संतान की ओर से सुख मिलेगा. किसी भी तरह की कोई परेशानी संतान पक्ष की ओर से मिलेगी. अगर आप नवविवाहित हैं तो घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. अगर आपका बच्चा पिछले कुछ दिनों से बीमार है तो उसकी सेहत में सुधार आएगा. जिन दंपति के बच्चे बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे हैं उनके बच्चे अनुमान से ज्यादा नंबरों से पास होंगे जिससे घर का माहौल खुशहाल रहेगा. अगर बच्चे शादी लायक हैं तो उनका विवाह अच्छे परिवार में हो सकता है.

संपत्ति के मामले में शनि का यह गोचर वृषभ राशि के लोगों के लिए ज्यादा शुभ नहीं होगा. इस समय में प्रॉपर्टी को लेकर छोटे भाई बहनों के साथ विवाद हो सकता है. अगर कोई संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो खरीदना मुश्किल होगी. निवेश करने के लिए भी समय शानदार है. अगर प्रॉपर्टी को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा है तो उसके शुभ परिणाम आपको मिलेंगे. पत्नी के नाम पर संपत्ति में निवेश के लिए समय ठीक नहीं है, हालांकि बच्चों के नाम कर सकते हैं.

SHARE

Latest news

Related news