Saturday, June 25, 2022

Rabia Sidhu Profile: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू फैशन और फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री को तैयार, राबिया के बारे में जानें सबकुछ और देखें हॉट सेक्सी फोटो वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क. Rabia Sidhu Profile: फैशन और फिल्म इंडस्ट्री में एक और क्रिकेटर और राजनेता फैमिली के बच्चे की एंट्रो होने वाली है. जी हां.., वह कोई और नहीं, क्रिकेटर से राजनेता और फिर हंसी की महफिल में धमाल मचाने वाले कांग्रेस दिग्गज नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत कौर सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू हैं. राबिया सिद्धू फैशन और फिल्म इंडस्ट्री की नई पहचान बनने जा रही हैं, जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बेहत खूबसूरत फोटो और हॉट एवं सेक्सी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. राबिया की अदा और ग्लैमरस अवतार को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही राबिया सिद्धू फिल्मों में दिख सकती हैं.

फैशन डिजाइनर बनने की ख्वाहिश रखने वालीं 24 साल की राबिया सिद्धू फिलहाल लंदन स्थित इस्टिट्यूटो मारांगोनी से फैशन एंड डिजाइन में मास्टर्स कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने सिंगापुर स्थित लैसेल कॉलेज ऑफ आर्ट्स से फैशन डिजाइनिंग का बैचलर कोर्स किया था. राबिया सिद्धू को फेमस फैशन डिजाइनर जेजे वलाया के डिजाइन कपड़े बेहद पसंद हैं और वह उनसे काफी प्रेरित होती हैं.

राबिया सिद्धू की शुरुआती पढ़ाई पंजाब के पटियाला स्थित यादवइंद्र पब्लिक स्कूल से हुई. बाद में उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम स्थित पाथवे वर्ल्ड स्कूल अरावली से हाई मिडल क्लास की पढ़ाई की. स्कूल के दिनों से ही फैशन इंडस्ट्री के प्रति झुकाव की वजह से राबिया ने फैशन एंड डिजाइन में करियर बनाने की ख्वाहिश के साथ सिंगापुर स्थित फैशन इंस्टिट्यूट में दाखिला लिया.

राबिया सिद्धू का जन्म नई दिल्ली में हुआ. हालांकि उनका पूरा खानदान पंजाब के पटियाला से है. राबिया के माता पिता पंजाब के अमृतसर से पहले बीजेपी और अब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं. राबिया शुरू से ही फैशन इंडस्ट्री से काफी इंस्पायर रहीं. हालांकि माना जा रहा है कि ग्लैमरस और सेक्सी फिगर की मल्लिका राबिया सिद्धू फिल्मों में भी किस्मत आजमा सकती हैं.

राबिया सिद्धू के बारे में एक और बात सबसे खास ये है कि उन्होंने फैशन इंडस्ट्री की डिमांड के अनुसार खुद को उसमें ढाला है और अपनी फिगर को मेंटेन किया है. राबिया सिद्धू के बारे में ये भी कहा जाता है कि वह एक्टिंग वर्कशॉप भी कर चुकी हैं, जिससे बॉलीवुड में उनकी एंट्री की खबरें काफी पुख्ता हो रही हैं.

5 फीट 3 इंच लंबी राबिया सिद्धू 52 किलोग्राम की हैं. राबिया सिद्धू को ट्रैवलिंग और पार्टी करना बहुत पसंद ह और कथित रूप से वह बीते 7 साल से वह ईशान सूरी नामक लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं. राबिया सिद्धू का एक भाई भी है जिसका नाम करण सिद्धू है.

 

SHARE

Latest news

Related news