Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Dancer Shakti Mohan Photo: डासंर शक्ति मोहन की देखें बेस्ट फोटोज, डांस रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट से जज की कुर्सी तक पहुंचने वाली शक्ति देश-विदेशों में हैं फेमस

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Dancer Shakti Mohan Photo: रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस से पहचान बनाने वाली शक्ति मोहन आज देश-विदेशों में फेसम है. उन्होंने डांस शो में ना सिर्फ जीत हासिल की बल्कि आज वह डांस शो में बतौर जज नजर आती है. अपनी मेहनत और लगन से शक्ति ने कंटेस्टेंट से जज तक का सफर तय किया है. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शक्ति कंटेम्परेरी और भरतनाट्यम जैसे डांस में मशहूर है. इसके साथ ही वह जबरदस्त आइटम नंबर भी करती है. उन्होंने राउड़ी राठोड,कांची,सुकून सहित कुछ फिल्मों में काम किया है.

शक्ति मोहन के बारे में

शक्ति मोहन का जन्म 12 अक्टूबर 1985 को दिल्ली में हुआ. शक्ति की तीन बहनें कीर्ति ,नीति और मुक्ति मोहन हैं, जो शक्ति की तरह ही फेमस हैं. शक्ति जीटीवी के डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के दूसरे सीजन की विनर रह चुकीं है. इसके अलावा वह झलक दिखला जा शो की फाइनालिस्ट भी रहीं है. शक्ति अब कई डांस शो को जज करती है और फिल्मों में कोरियोग्राफ भी करती है. उन्होंने पद्मावत फिल्म के गाने नैनो वाले ने को कोरिग्राफ किया.

जब डॉक्टर ने कहा कभी चल नहीं पाएगी शक्ति

बचपन में शक्ति मोहन का एक्सिडेंट हुआ था. इसमें उनके पैर में गंभीर चोट आई थी. उस वक्त डॉक्टर ने कहा था कि शक्ति कभी चल नहीं पाएगी. लेकिन शक्ति अपने नाम की तरह ही साहसी और मेहनती है.आज वह ना सिर्फ अपने पैरों पर खड़ी है बल्कि फेमस डांसर है. उनका बेहतरीन डांस मूव्स देख लोग भी थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं.

डांस इंडिया डांस सीजन 2 की विजेता भी बनीं शक्ति

डांस इंडिया डांस में भाग लेने से पहले शक्ति ने 2009 में टेरेंस लुईस डांस फाउंडेशन स्कालरशिप से डांस में डिप्लोमा किया. इस शो के बाद शक्ति स्टार के रूप में जानी जाने लगी. डांस इंडिया डांस के बाद वह झलक दिखला जा में भी नजर आई.

रेमो डिसूजा की फेवरेट स्टूडेंट है शक्ति

डांस इंडिया डांस से लेकर डांस प्लस तक शक्ति मोहन रेमो डिसूजा की फेवरेट स्टूडेंट रहीं. शक्ति ने रेमो डिसूजा के डांस शो डांस प्लस को बतौर जज चार सीजन तक जज किया है. इतना ही नहीं रेमो ने अपनी फिल्म ABCD में भी शक्ति को ऑफर दिया.

शक्ति मोहन का करियर

डांस इंडिया डांस सीजन 2 के बाद शक्ति ने सरोज खान के नचले वे,राम मिलाये जोड़ी, पुनर-विवाह,मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की,एक हजारों में मेरी बहना हैं,डांसिंग सुपरस्टार,डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स,बूगी वूगी, थैंक यू,माँ, डांस सिंगापूर डांस, डांस प्लस, डांस प्लस 2 , डांस प्लस 3 में भी नजर आई. इसके अलावा उन्होंने राउड़ी राठोड, धूम 3, कांची और सुकून जैसी फिल्मों में भी काम किया.

शक्ति मोहन की इंस्टाग्राम फोटो

शक्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी डांस के साथ-साथ उनकी फोटो को खूब पसंद करते हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 7 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

मोहन सिस्टर्स ने लहराया कामयाबी परचम

बेटे की चाह रखने वाले लोगों के लिए मोहन सिस्टर्स उदाहरण बनीं. शक्ति मोहन की तीन बहनें नीति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन हैं. चारों बहनों ने देशभर में अपना और मोहन परिवार का नाम रोशन कर दिया. बेटे की चाह रखने वाले पिता का इन चार बेटियों ने गर्व से सिर ऊंचा कर दिया. बड़ी बहन नीति बॉलीवुड सिंगर है, दूसरी बहन शक्ति बतौर कोरियोग्राफ़र अपनी पहचान बना चुकी हैं, तीसरी बहन अपनी डांस अकेडमी चलाती है और छोटी बहन कृति फ़िल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही है.

डांस के साथ ही सेक्सी और बोल्डनेस के लिए भी मशहूर शक्ति मोहन

अपनी डांस से फैंस को दीवाना बनाने वाली शक्ति मोहन की सेक्सी लुक भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उनकी सेक्सी फोटो को फैंस खूब पसंद करते हैं और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है. शक्ति इंस्टाग्राम पर हमेशा ही अपनी सेक्सी और स्टाइलिश फोटो शेयर करती है.

Latest news