इस्लामाबादः पाकिस्तान में चुनाव खत्म हुआ और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) देश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी. इस दौरान लोगों ने बढ़-चढ़कर चुनावों में हिस्सा लिया. सिनेमा, संगीत, क्रिकेट से जुड़े तमाम सेलिब्रेटिज ने भी लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की. इसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान उमर अकमल भी शामिल थे. अकमल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने देश के तमाम युवाओं और बड़े-बुजुर्गों से वोट करने की अपील की. उन्होंने लोगों से कहा कि वह अपने वोट को व्यर्थ ना जाने दें.

हालांकि उमर अकमल ने बहुत ही गंभीरता के साथ यह पोस्ट किया था लेकिन ट्वीटेराती ने उमर के मजे ले लिए. दरअसल उमर ने जो वीडियो अपलोड किया था, उसमें उन्होंने बनियान पहना हुआ था. ट्वीटर पर लोगों ने कमेंट किया कि यार वीडियो बनाने से पहले टी-शर्ट डाल लेते. एक ने तो यहां तक लिख दिया कि हम तो वोट दे आएंगे, लेकिन आप अपना बनियान धुलवा लिजिए. लगता है काफी दिन से धुली नहीं गई है. एक ने लिखा कि वोट किसे भी दें लेकिन गालियां सिर्फ मुझे ही दें. वहीं एक ने लिखा कि एक क्रिकेटर होते हुए उमर को इमरान खान के लिए खुलकर वोट मांगना चाहिए था.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान ने बढ़त हासिल कर रखी है. अभी तक चुनाव आयोग ने लगभग 95 प्रतिशत सीटों के वोट बता दिए हैं, जिसमें इमरान खान की पार्टी को 110 सीटों पर जीत या बढ़त मिली है. वह पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री होंगे, यह लगभग तय हो चुका है.

पाकिस्तान चुनाव में इमरान खान की जीत पर बोले कपिल देव- उम्मीद है दोनों देशों के रिश्ते बेहतर होंगे

सोशल मीडिया पर फैली पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की अफवाह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App