लाहौर. पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होंगे. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने बयानबाजी शुरू कर दी है. इसी बीच पाकिस्तान मुस्लिम लीग (PML-N) के अध्यक्ष और पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई भारत को लेकर विवादित बयान दिया है. शहबाज शरीफ ने कहा है अगर सत्ता में आने के बाद पाकिस्तान को दुश्मन देश भारत से आगे नहीं ले गया तो मेरा नाम बदल देना. सरगोधा में एक रैली को संबोधित करते हुए शाहबाज शरीफ ने यह बयान दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहबाज शरीफ ने कहा कि उनकी सरकार सत्ता में आने के बाद अगर वे बिजली की समस्याओं से छुटकारा नहीं दिला पाए तो उनका नाम बदल देना. आगे उन्होंने भारतीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘वे बाघा बोर्डर आएंगे और पाकिस्तानियों को अपना गुरू कहेंगे.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे पाकिस्तान को मलेशिया और तुर्की जैसा विकसित देश बना देंगे.

वहीं शाहबाज शरीफ ने रैली में पीटीआई चीफ इमरान खान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब तक लोग इमरान खान जैसे झूठे वादे देने वाले नेता को वोट देते रहेंगे तब तक पाकिस्तान एक महान देश नहीं बन पाएगा. उन्होंने आगे कहा कि इमरान खान ने पंजाब सरकार पर कई भ्रष्टाचार के आरोप लगाए लेकिन एक भी पैसे का आरोप साबित नहीं कर पाए. वहीं भाई नवाज शरीफ के बारे में शाहबाज ने कहा कि नवाज अपनी बीमार पत्नी को छोड़कर पाकिस्तान वापस लौटे हैं.

Pakistan Elections 2018 LIVE Updates, 3 days to go: 3 दिन बाद पाकिस्तान की जनता करेगी फैसला, किसके सिर सजेगा प्रधानमंत्री का ताज

Pakistan Elections पाकिस्तान चुनाव 2018: पाक चुनाव से पहले बिलावल भुट्टो के पिता आसिफ अली जरदारी भगोड़ा घोषित

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर