डेरा गाजी खान (पाकिस्तान)- पाकिस्तान में चुनाव प्रचार खत्म हो गया है. पाक चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के पीएम पद के उम्मीदवार और नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान के बुरे दिन गुजरने वाले हैं. डेरा गाजी खान में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भारत के पीएम मोदी के तर्ज पर कहा कि पाकिस्तान के दिन बहुरने वाले हैं. अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो पाकिस्तान की बेहतरी के लिए जितना भी हो सकता है, वो करेंगे.

नवाज शरीफ और मरियम नवाज के जेल जाने पर सहानुभूति ग्रहण करने की कोशिश करते हुए शाहबाज ने कहा कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो मरियम और नवाज को जेल से बाहर निकालने में भी मदद मिलेगी. अपने चुनावी वादों में उन्होंने फिर से लोगों के लिए बेहतर स्वास्थय, शिक्षा और ट्रांसपोर्ट का वादा किया. उन्होंने भरोसा जताया कि पंजाब के साथ-साथ केंद्र में भी उनकी ही सरकार बनेगी. उन्होंने लोगों से 25 जुलाई को भारी संख्या में चुनाव में भाग लेने की अपील की.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं. पाक चुनाव के लिए तीनों प्रमुख पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और अब चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है. इस बार पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन), इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) और बिलावल भुट्टो की पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के बीच कड़ा मुकाबला है. इन चुनावों में तीनों पार्टियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. पाकिस्तान चुनाव की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर