पेशावरः पाक चुनाव में पाकिस्तानी मुस्लिम लीग (पीएमएल-एन) के प्रमुख चेहरे और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इमरान खान को झूठा करार दिया जो कि चुनावी रैैलियों में सिर्फ लोगों पर झूठा आरोप लगाते हैं. गौरतलब है कि इमरान खान ने पीपीपी और पीएमएल (एन) दोनों पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन दोनों ने देश को लूटने का काम किया. उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों की वजह से देश में पिछले दस सालों में काफी महंगाई आई है.

इस पर जवाब देते हुए शाहबाज शरीफ ने कहा कि इमरान खान को काम करना नहीं आता, वह सिर्फ झूठे आरोप लगाते हैं. शाहबाज शरीफ ने पख्तून लोगों का दिल जीतने की कोशिश करते हुए कहा कि वह पहले एक खैबर हैं और फिर एक पंजाबी. शाहबाज शरीफ ने वादा किया कि अगर उनको जनता ने मौका दिया और अल्लाह की मर्जी रही तो वह जरूर पेशावर को लाहौर की तरह बना देंगे. 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले पाकिस्तानी राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बार पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज), इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) और मरहूम बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के बीच कड़ा मुकाबला है. इन चुनावों के अगर सर्वे और ओपिनियन पोल पर नजर डालें तो इमरान खान की पार्टी हर जगह बढ़त बनाती हुई दिख रही है.

Pakistan Elections 2018: तहरीक-ए-पाकिस्तान प्रमुख इमरान खान और पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद अब्बासी पर जान का खतरा

Pakistan Elections 2018 LIVE Updates, 4 Days to go: बिलावल भुट्टो बोले- तानाशाही वाले शासन से बेहतर एक कमजोर लोकतंत्र

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर