इस्लामाबादः पाकिस्तान में होने जा रहे आम चुनाव में सभी पार्टियों के प्रत्याशी वोटरों को अपनी ओर लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. अभी तक यहां प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार के कई अनोखे तरीके देखने को मिले हैं. ऐसे ही अजीबोगरीब चुनाव प्रचार का ताजा मामला मुल्तान से सामने आया है. यहां इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के एक प्रत्याशी ने अपने पोस्टर में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित की फोटो चस्पा करवा
डाली.

पाकिस्तान के आम चुनाव में प्रत्याशी अपनी जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. कहीं वह कूड़े के ढेर पर खाना खा रहे हैं तो कहीं कोई उम्मीदवार लाहौर की सड़कों पर शेर लेकर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. पाकिस्तान के मुल्तान में पीटीआई के उम्मीदवार ने अपनी जीत के दावे को हकीकत में बदलने के लिए अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित का सहारा लिया.

टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार, बॉलीवुड कलाकार पाकिस्तान में खासा लोकप्रिय हैं. इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए पीटीआई प्रत्याशी ने अमिताभ और माधुरी की तस्वीर अपने पोस्टर में लगवा डाली. फोटो सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ट्विटर यूजर्स इस फोटो पर जमकर मौज लेने लगे. नीचे देखें ऐसे ही कुछ मजेदार ट्वीट्स.

गौरतलब है कि 25 जुलाई को पाकिस्तान में 13वें आम चुनाव में नेशनल असेंबली की 272 सीटों और 4 प्रांतीय विधानसभाओं के लिए वोट डाले जाएंगे. यहां नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज), इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ और दिवंगत नेत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो की पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला है.

Pakistan Elections 2018 LIVE Updates, 2 days to go: अदियाला जेल में नवाज शरीफ की तबीयत बिगड़ी, किडनी फेल होने का खतरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर