नई दिल्ली.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल दौरे पर हैं. पश्चिम बंगाल चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार करते हुए, आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य की जनता ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार से धोखा महसूस करती है जिसने पिछले 10 वर्षों में गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. आदित्यनाथ ने राज्य के हुगली जिले के चंपादानी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “दीदी की सरकार को बंगाल में 10 साल हो गए हैं, 10 साल में गरीबों को घर नहीं मिले, स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिलीं. गरीब लोगों को राशन की सुविधा नहीं मिली.”

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है जिन्होंने सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट कर दिया, टीएमसी सरकार ने उन्हें वोट बैंक माना. “सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान, टीएमसी लोग उन लोगों का समर्थन कर रहे थे जो हिंसा भड़का रहे थे. उत्तर प्रदेश में, हमने दंगाइयों के पोस्टर लगाए और उनकी संपत्तियों को जब्त कर लिया. ममता दीदी इसका सामना कर रही हैं क्योंकि वह उन्हें टीएमसी वोट बैंक के रूप में देखती हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी जब मां की बात करती हैं, लेकिन वह लोगों को दुर्गा मां की पूजा करने से रोकती हैं, तो वे लोगों को मां सरस्वती की पूजा करने से रोकती हैं और लोगों की हत्या का समर्थन भी करती हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर से आतंक को खत्म करने का वादा किया था और पार्टी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर दिया. उन्होंने कहा कि बंगाल के युवा आज कश्मीर में जमीन खरीद सकते हैं और यह अधिकार पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को दिया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर भी बनाया जा रहा है.

उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने पर बंगाल चुनाव के दौरान हिंसा करने वालों को 2 मई के बाद बख्शा नहीं जाएगा. पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान हो रहा है और चौथे चरण का मतदान 10 अप्रैल को होगा.

Narendra Modi Covid Vaccine Dose: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में ली कोरोना वैक्सिनेशन टीके की दूसरी डोज, लोगों से की अपील

Maharashtra Corona Latest Update: दर्दनाक मंजर! कोरोना से मरे आठ लोगों का एक चिता पर किया गया अंतिम संस्कार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर