नई दिल्ली: कहते हैं ना कि जब औरत बदला देने पर आ जाए तो वो जहन्नूम तक उस शख्स का पीछा नहीं छोड़ती जिससे वो बदला लेना चाहती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती गुस्से में पास खड़ी एक कार का पत्थर से शीशा तोड़ने की कोशिश करती है लेकिन बुलेट प्रूफ ग्लास की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाती है.

इसके बाद वो युवती बदला लेने के लिए कुछ ऐसा करती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वो युवती गाड़ी के बोनट तक जाती है और फिर तेज छिड़ककर उसमें आग लगा देती है. ये घटना कहां की है और ये लड़की कौन है, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. पहले उसने पत्थर से गाड़ी के शीशे तोड़ने चाहे लेकिन बुलेटप्रूफ कांच होने की वजह से जब वो ऐसा नहीं कर पाई तो उसने तेल छिड़ककर गाड़ी में आग लगा दी.

इस दौरान किसी शख्स ने मोबाइल से पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जो खूब वायरल हो रहा है. इसी तरह की एक घटना पिछले दिनों गुरूग्राम में देखने को मिली थी जहां प्रेमी की बेवफाई के बाद युवती ने ऑरकेस्ट्रा बुक करके प्रेमी के घर के सामने डांस किया था. इस वीडिया को भी खूब शेयर किया गया था.

पढ़ें- तेलंगानाः सिरफिरे आशिक ने बच्चे का अपहरण कर फिरौती के बदले मांगी प्रेमिका

लड़के से शादी करने के लिए थाने में भिड़ीं 3 लड़कियां, एक ने खुद को मारा ब्लेड

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App