पंचकूला: पंचकूला से दिल दहला देने वाला दुर्घटना का मामला सामने आया है. कार के पहिए में बाल फंसने की वजह से महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. पिंजौर के यादविंद्रा गार्डन पार्क में एक महिला की रेसिंग कार में बाल फंसने से मौत हो गई. ये हादसा तब हुआ जब महिला अपने पति और 2 साल की बच्चे के साथ वैलेंटाइन डे मनाने निकली थी.

ये घटना एम्यूजमेंट पार्क की है. जहां महिला व उसका परिवार वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने पहुंचा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का नाम पुनीत कौर बताजा जा रहा है. महिला अपने परिवार के साथ वैलेंटाइन डे मनाने 14 फरवरी को एम्यूजमेंट पार्क गई थीं. जहां उन्होंने एन्जॉय करने के लिए पुनीत व उनके पति ने रेसिंग कार की सवारी करना का मन बनाया. पुनीत कौर के पति ने रेसिंग कार (गो कार्ट) की टिकट ली और दोनों गाड़ी में बैठ गए. थोड़ी देर बाद अचानक पुनीत के बाल अचानक गाड़ी के टायर में फंस गए. टायर में बाल पूरी तरह टायर में फंसे होने के कारण वह जड़ से निकल गए. जिसके बाद घायल पुनीत को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पुनीत को मृत घोषित कर दिया गया.

इस घटना के बाद पार्क को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इस मामले के बाद गार्डन के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि अगर सुरक्षा को लेकर को कोताही बरती गई होगी तो वो खुद इस हादसे की जांच करवाएंगे. जबकि मैनेजमेंट अधिकारियों का कहना है कि पुनीत ने सुरक्षा के लिए रबड़ लगाई थी हालांकि उसके बावजूद ये हादसा हो गया.

UP: स्कूल में टॉयलेट नहीं था, तीसरी कक्षा की बच्ची ने प्रिंसिपल को लिखा पत्र- नहीं पढ़ूंगी, काट दीजिये मेरा नाम

शर्मनाक: खचाखच भरी बस में लड़की को देखकर हस्तमैथुन करता रहा अधेड़ उम्र का शख्स, तमाशबीन बने देखते रहे लोग