मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सांप के ढसने से मां और उसकी ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई है. मीडिया के अनुसार घर में महिला सो रही थी जब उसे एक जहरीले सांप ने काट लिया. महिला को इस बात की खबर ही नहीं थी कि उसे सांप ने कांटा है, जिस वजह से उसने अपनी ढाई साल की बच्ची को दूध पिलाया. इसके कुछ देर के बाद ही महिला और उसकी मासूम की मौत हो गई. इस खबर से पूरे गांव में दुख पसा हुआ है.

मुजफ्फरनगर जिले के मांडला गांव की ये घटना है जहां 35 साल की महिला घर में अपनी बच्ची के साथ सो रही थी. वह इस बात से अंजान थी कि उसे किसी जहरीले सांप ने कांट लिया है. महिला की जब नींद खुली तो उसने अपनी बेटी को ब्रेस्ट फीड कराया. परिवार ने बताया कि उन्होंने सांप को घर के दूसरे कमरे से बाहर निकलते हुए देख था. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि गुरूवार को अचानक बेटी और मां की तबीयत खराब होने लगी और परिवार ने घबराकर उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया. फिलहाल मृतकों की पोस्टमार्टम जांच नहीं हुई है. लेकिन पुलिस ने इसे दुर्घटनावश हुई मौत का केस दर्ज किया है. गौरतलब है कि भारत में कई लोगों की जान सांप के कांटने से चली जाती है. इसी प्रकार 2011 एक रिपोर्ट में (अमेरिकन सोसाइटी ऑफ ट्रोपिकल मेडिसिन एंड हाइजीन) की रिसर्च में बताया गया था कि विश्व में सांप के कांटने की वजह से करीब एक लाख लोगों की मौत होती है.

गोवा: बॉयफ्रेंड के सामने प्रेमिका का गैंगरेप, खींचीं अश्लील तस्वीरें

दुनियाभर के देशों में सेक्स से जुड़े ये 10 अजीबोगरीब कानून आपको हैरान कर देंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App