नई दिल्ली. औरत में सहनशक्ति ज्यादा होती है वह हर चीज बर्दाश्त कर लेती है सबसे ज्यादा वह अपने पति का गुस्सा सहन करती है,लेकिन एक चीज जो वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती वह है पति की बेवफाई । ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर में सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार वह उस व्यक्ति की पांचवी पत्नी है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही, आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

ऐसे की पति की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक महिला को अपने पति की बेवफाई का पता चला था। ऐसे में उसने बदला लेने की ठान ली। जब पति घर आया तो उसने अपने पति को बहुत प्यार के साथ कुर्सी पर बैठाया और उसे पॉर्न वीडियो दिखाने लगी। वीडियो के हिसाब से उसने अपने पति को कुर्सी से बांध दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद उसने गला रेतकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। 

ये घटना 8 मार्च को घटी

जांच में मृतक की पहचान लक्ष्मण मलिक के रूप में हुई, जो नागपुर में अकेले रहता था। बताया जा रहा है कि वह सेवानिवृत्त हो चुका था और पेंशन के पैसों को लेकर भी उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। इस बीच आठ मार्च को पत्नी स्वाति नागपुर पहुंची और लक्ष्मण से अपनी बात मनवाने की कोशिश करने लगी। जब वह नहीं माना तो महिला ने उसे पॉर्न के जाल में फंसाया और कत्ल कर दिया।

पांच शादी की थी लक्ष्मण ने 

पुलिस के मुताबिक, लक्ष्मण की हत्या की जानकारी 9 मार्च को मिली, जिसके बाद जांच शुरू की गई। इस दौरान पता चला कि वह पांच शादी कर चुका है और पांचवीं पत्नी स्वाति से उसका विवाद चल रहा है। पुलिस का दावा है कि लक्ष्मण के पेंशन के पैसे को लेकर स्वाति ने उसका खून कर दिया। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने शक के आधार पर स्वाति को पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही है। पहले पहले तो पुलिस को  नहीं बताया , लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह लक्ष्मण की बेवफाई से नाराज थी और कई महीने से अलग रह रही थी, लेकिन अब उसने लक्ष्मण को सबक सिखाने की ठान ली थी, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें कि लक्ष्मण और स्वाति का तीन महीने का बच्चा भी है। 

Unnatural Sex Uttar Pradesh :पति पत्नी के साथ करता था अप्राकृतिक तरीके से सेक्स, पत्नी पहुंची थाने

Lighting in Gurugram Video: बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े कर्मचारियों पर गिरी बिजली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर