July 15, 2024
  • होम
  • अभी तक मंत्रिमंडल में क्यों हैं बिकाऊ विधायक?, गहलोत के बयान पर भड़के BJP नेता राजेंद्र राठौड़

अभी तक मंत्रिमंडल में क्यों हैं बिकाऊ विधायक?, गहलोत के बयान पर भड़के BJP नेता राजेंद्र राठौड़

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकार गिराने वाले बयान को लेकर इस वक्त राज्य की राजनीति में सियासी घमासान मचा हुआ है। जहां पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत के बयान को साजिश बताया है, वहीं अब नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम गहलोत से कई सवाल किए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी से पैसे लिए हैं तो अभी तक बिकाऊ विधायक मंत्रिमंडल में क्यों हैं?

….तो फिर देर किस बात की?

राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा है कि अशोक गहलोत ने देश के गृह मंत्री पर आरोप लगाया है, उन्हें यह भी बताना चाहिए कि जब सरकार आपकी है, पुलिस पर नियंत्रण आपका है, राज्य के गृह मंत्री भी आप ही हैं, कथित बिकाऊ विधायकों की जानकारी भी आपके है, तो फिर देर किस बात की है।

केस क्यों नहीं दर्ज करवाया?

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने आगे कहा कि दो साल से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी अशोक गहलोत ने पैसा लेने वाले विधायकों की लिस्ट क्यों नहीं जारी की है। किन विधायकों को कितने करोड़ मिले हैं और कितने करोड़ रुपये कुल खर्च हुए हैं, उन्हें इसका पूरा ब्यौरा बताना चाहिए। उन्होंने तथाकथित बिकाऊ विधायकों के खिलाफ केस नहीं दर्ज करवाया है? अगर आपकी नजरों में वे विधायक धोखेबाज थे तो अभी तक वे मंत्रिमंडल में क्यों हैं।

अशोक गहलोत ने क्या कहा था?

बता दें कि इससे पहले रविवार को धौलपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत ने हमारी सरकार के खिलाफ षडयंत्र किया था। इन्होंने कांग्रेस विधायकों को पैसे बांट दिए थे, लेकिन वसुंधरा राजे सिंधिया ने सरकार गिराने वालों का साथ नहीं दिया, जिसकी वजह से हमारी सरकार बच पाई।

राजस्थान: CM गहलोत बोले- शाह ने साजिश रची, विधायकों को पैसे बांटे, वसुंधरा की वजह से बची हमारी सरकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन