मुंबई. उद्योगपति विजय माल्या एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरों के अनुसार 62 साल के माल्या लंदन में अपनी गर्लफ्रेंड़ पिंकी लालवानी से शादी करने वाले है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विजय माल्या और पिंकी लालवानी 3 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बधने जा रहे है. माल्या की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. पिंकी को माल्या के साथ कई बार देखा है. वह उनके के साथ कोर्ट में भी देखी गई हैं.

विजय माल्या भारतीय बैंको का पैसा लेकर फरार चल रहे है फिलहाल वह लंदन में हैं. विजय माल्या की होने वाली तीसरी वाइफ पिंकी लालवानी किंगफिशन एयरलाइंस में एयरहोस्टेस थी. पिंकी और विजय की पहली मुलाकात साल 2011 में हुई थी. पिंकी लालवानी किंगफिशर के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है. विजय माल्या की तीसरी शादी को लेकर अभी तक कोई भी अधिकारिक घोषणा नही की गई है. लेकिन ट्विटर पर दोनों की शादी को लेकर खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

विजय माल्या की पहली शादी एयरहोस्टेश समीरा तैय्यबजी के साथ हुई थी, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. सिद्धार्थ माल्या विजय माल्या और समीरा के बेटे है. तलाक के बाद विजय माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से शादी की. माल्या की दूसरी शादी से माल्या की दो बेटियां है. कुछ समय बाद विजय माल्या और रेखा अलग हो गए. लेकिन कानूनी तौर पर रेखा और माल्या का तलाक नही हुआ है.

कैम्ब्रिज एनालिटिका के पूर्व CEO के दफ्तर में दिखा कांग्रेस काहाथमचा बवाल

समाजवाद को झूठा कहने पर भड़के अखिलेश यादव, CM योगी आदित्यनाथ से मांगा इस्तीफा

Air India में 76 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी सरकार, मई के अंत तक बोली लगाने वालों का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App