कोलकाता. पश्चिम बंगाल के बर्धमान में बुधवार में एक महिला की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के बाद भड़के बवाल में बच्चों समेत कुल 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए. मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी ने बताया है कि जिस महिला की तस्वीर वायरल हुई थी उसके परिवार का बाकी शेख मामले में शख की बुनियाद पर एक शख्स के साथ मारपीट करने पहुंचा. कुछ लोग बाकी शेख का साथ देने भी पहुंचे जिसके बाद हिंसा भड़क गई.

दोनों पक्षों की ओर से देसी बम फेंके गए और इसके अलावा राड के साथ मारपीट और पत्थरबाजी भी हुई. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उसके लिए इस सब को रोकना बेहद मुश्किल था. काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को अलग किया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुल 15 लोगों को इलाज के लिए कालना सब डिवीजनल हास्पिटल ले जाया गया है. दिन में उनको डिस्चार्ज भी किया गया.

सूत्रों की मानें तो आरोपियों को आईपीसी की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. इसमें एक्सप्लोसिव सब्सटांसेज एक्ट और द वेस्ट बंगाल मेनटेनेंस ऑफ पब्लिक ऑर्डर एक्ट भी शामिल हैं. क्षेत्र में पुलिस को तैनात कर दिया गया है. पूर्व बर्धमान के एसपी भास्कर मुखर्जी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि तुरंत एक्शन लेकर परिस्थितियों को नियंत्रण में ले लिया गया है और कुल 15 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया है.

एक अन्य़ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है कि महिला की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर किसने उसे सोशल मीडिया पर डाला था. उन्होंने कहा कि आरोपिओं को 1 से 2 दिन में पकड़ लिया जाएगा.

बकरीद के त्योहार पर भी बाज नहीं आए आतंकी, तीन पुलिसकर्मी समेत बीजेपी नेता की हत्या

ये तो हद ही है: डेरा भक्तों ने रेप केस में सजा काट रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम का बर्थ डे ट्वीटर पर ट्रेंड करा दिया