पुरुलिया. पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बीजेपी के दलित कार्याकर्ता की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. इसके साथ ही मृतक की पीठ पर एक पोस्टर भी चिपका दिया गया जिसपर लिखा था ‘बीजेपी के लिए काम करने का यही हश्र होगा.’ इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए दुख जताया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला पुरुलिया के बलरामपुर थाने इलाके का है. दरअसल कुछ लोगों ने सुपढ़िह गांव के पास जंगल में एक पेड़ पर शव को लटके हुए देखा. मृतक की पहचान 18 वर्षीय त्रिलोचन महतो के रूप में हुई. त्रिलोचन महतो दलित समुदाय से था और बीजेपी में बतौर कार्यकर्ता एक्टिव था. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं खबर की जानकारी लगते ही बीजेपी नेता भी घटनास्थल पहंचे और हंगामा करने लगे. उन्होंने पुलिस को शव को ले जाने से रोकने की काफी कोशिश की. हालांकि पुलिस ने नेताओं को जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गौरतलब है कि स्थानीय बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि त्रिलोचन महतो की हत्या हालिया पंचायत चुनाव में बीजेपी की ओर उसकी सक्रिय भागीदारी की वजह से की गई. क्योंकि उसकी लाश के पीछे एक पोस्टर भी चिपकाया गया था जिसपर लिखा था कि ‘बीजेपी के लिए काम करने का यही हश्र होगा.’ इस घटना की वजह से इलाके में सनसनी फैली हुई है. बीजेपी नेता पुलिस से आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल के बलरामपुर में बीजेपी के युवा कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की हत्या से उन्हें गहरा दुख हुआ है.

लव मैरिज के दो दिन बाद दलित युवक की हत्या, पत्नी की शिकायत पर पुलिस बोली- अभी सीएम के दौरे में बिजी

VIDEO: राजकोट में दलित की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या, 5 गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App