नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को  पश्चिम बंगाल के कांति दक्षिण में भाषण देते समय एक अलग नजारा देखने को मिला रहे थे. एक भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की तब मोदी ने उलटे कार्यकर्ता के पैर भी छुए. भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल पेज से इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा  भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम श्री @narendramodi
ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया। #BanglarUnnotiteBJPChai

इससे पहले, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, जो श्चिम बंगाल चुनाव 2021 से पहले भाजपा में शामिल हुए थे उन्होंने ने भीआशीर्वाद लेने के लिए पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य भारत को वंदे मातरम की भावना में बांधता है, लेकिन दीदी हमें ‘बोहिरगोटो’ (बाहरी) कहते हैं और कहा कि बंगाल शांति, स्थिरता और स्वतंत्रता चाहता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर के कोंताई क्षेत्र में एक सार्वजनिक रैली में बोलते हुए, “बंगाल ने वंदे मातरम की भावना से भारत को बांधा है, यहां ममता दीदी हमें ‘बोहरोहोटो’ (बाहरी व्यक्ति) कहती हैं. हम सभी इस भूमि के बच्चे हैं, कोई भी भारतीय इस भूमि का बाहरी व्यक्ति नहीं है. ” “दीदी के शासनकाल के दौरान यहां हिंसा और बम विस्फोट की सूचना मिली थी. राज्य सरकार इन मामलों में मूक रहना पसंद करती थी. बंगाल शांति, स्थिरता और हिंसा से मुक्ति चाहता है.

पीएम मोदी कहते हैं, “खड़गपुर की रैली में” बंगाल आईएस बैर भाजपा सरकार ” पश्चिम बंगाल में इस बार टीएमसी, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है.
“दीदी ने किसानों को पीएम-किसान सम्मान निधि से दूर रखा. राज्य में टीएमसी सरकार द्वारा किसानों के लिए वित्तीय सहायता बंद कर दी गई थी. ” “किसान यह नहीं भूलेंगे कि दीदी उनके साथ कितनी क्रूर थीं. वे 2 मई को राज्य के विकास को रोकते हुए सभी दीवारों को तोड़ देंगे.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 27 मार्च से अंतिम दौर के मतदान के साथ 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरणों में होंगे. मतों की गिनती 2 मई को होगी.

पश्चिम बंगाल में 2016 के विधानसभा चुनाव में 3 सीटें जीतने के बाद, भाजपा ने राज्य में 2019 के लोकसभा चुनावों में 18 सीटों पर जीत दर्ज की और टीएमसी की 22 को कम कर दिया. दो सीटें जीतीं, वामपंथियों ने एक रिक्तता हासिल की.

PF Tax Rule Amended : पीएफ धारकों के लिए सरकार ने किया का बड़ा ऐलान, अब इतने लाख तक नहीं लगेगा टैक्स

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर की खुदाई के दौरान मिलीं, प्राचीन कलाकृतियां,सिलबट्टे और खंडित मूर्तियां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर