नई दिल्ली. Weather Updates : पिछले कई दिनों से दिल्ली समेत अन्य राज्यों में गर्मी का प्रकोप है, लेकिन अब लगता है दिल्ली वासियों को गर्मी से राहत मिलने वाली है. मौसम विभाग ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी है कि दिल्ली समेत अन्य राज्यों में आने वाले कुछ घंटों में बारिश हो सकती है.

इन राज्यों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के ताजा पूर्वानुमान के मुताबिक अगले 2 घंटे के दौरान उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिण-पश्चिम दिल्ली सहित कांझावाला, रोहिणी, मुंडका, पश्चिम विहार, पंजाबी बाग, राजौरी गार्डन, पटेल नगर, बुद्ध जयंती पार्क, राष्ट्रपति भवन, जाफरपुर, नजफगढ़, द्वारका, दिल्ली कैंट, पालम, आईजीआई एयरपोर्ट, वसंत विहार, आरके पुरम, मालवीयनगर कुछ स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी। इसके अलावा हरियाणा के पानीपत, चरखी दादरी, झज्जर, फरुखनगर, कोसली, महेंद्रगढ़, सोहाना, रेवाड़ी, बावल यूपी के कांधला, राजस्थान के भिवाड़ी के आसपास बादल छाए रहेंगे.

पिछले कई दिनों से देश के अलग-अलग राज्यों में भारी बारिश हो रही है. नदियां अपने उफान पर है, ऐसे में बारिश से सबसे ज़्यादा दिक्कत का सामना आमजन को करना पड़ रहा है. लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है लेकिन अब मौसम विभाग की जानकारी की मुताबिक दिल्ली में बारिश होने की संभावना है.

 

यह भी पढ़ें :

Lakhimpuri Kheri Violence : पीड़ित किसानों के परिवार ने अंतिम संस्कार से मना किया

हरियाणा के One District One Product को केंद्र की मंजूरी : डिप्टी सीएम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर