नई दिल्ली. शहर में भारी बारिश के बाद कोलकाता के एकबलपुर इलाके में सड़कों पर पानी भर गया। इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मनाली के बरुआ गांव में मंगलवार सुबह अचानक बाढ़ आ गई। हरियाणा के कुछ हिस्सों में गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना आईएमडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, “सफीदों, पानीपत, गोहाना, गन्नौर, हांसी, महम, सोनीपत, तोशाम, रोहतक, भिवानी, चरखी दादरी, मट्टनहेल और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी। झज्जर, लोहारू, नारनौल (हरियाणा) शामली, मुजफ्फरनगर।”

गरज के साथ खाने वाले हरियाणा की सम्भावित

आई आई डेटा रिकॉर्डिंग पर रिपोर्टर, “सफीदों, पानीपत, गोहाना, गन्नौर, हांसी, महम, सोनीपत, तोशाम, रोहतक, भिवानी, फार्म दादरी, मट रिपोर्ट और रिपोर्ट के साथ रिपोर्ट से मध्यम गहनता के साथ गर्जन के साथ होगा। । झज्जर, लोहारू, नारनौल (हरियाणा) शामली. इस क्षेत्र में मौसम परिवर्तन को बंगाल की खाड़ी और दक्षिण बांग्लादेश में दो प्रमुख घटनाक्रमों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

आगरा के कई हिस्सों में मंगलवार को भारी बारिश हुई और शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया। विभिन्न परियोजनाओं के लिए आगरा को खोदा जाने के कारण आक्रोशित नागरिकों ने स्थानीय प्रशासन को इस गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार ठहराया। घोंघे की गति से यातायात चला गया और वाहन फंस गए। ताजमहल में पर्यटक रेनकोट और छतरियां नहीं ले जाने के कारण भीग गए।

 25 सितंबर तक पूर्वी राजस्थान और पश्चिमी मध्य प्रदेश में व्यापक रूप से व्यापक वर्षा की भविष्यवाणी की है।अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल को लेते हुए, आईएमडी ने कहा, “21 से 22 सितंबर, 2021 के दौरान उत्तराखंड में और हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में 21 से 22 सितंबर, 2021 के दौरान अलग-अलग भारी वर्षा के साथ काफी व्यापक वर्षा होने की संभावना है।” (एसआईसी) इस बीच, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ और छत्तीसगढ़ में भी 24 सितंबर तक भारी बारिश का अनुमान है और उसके बाद इसमें कमी आएगी।

Rajasthan REET 2021 Exam : राजस्थान में 26 से होंगी रीट परीक्षाएं, जानिए परीक्षा से जुड़ें दिशा-निर्देश

PM Modi’s Speech at UN Awaited : अमेरिकी दौरे पर पीएम मोदी, दुनिया को क्यों है उनके संबोधन का इंतज़ार

Haqqani Network: उप प्रधानमंत्री मुल्ला बरादर को हक्कानी ने बनाया बंधक, अखुंदजादा भी कई दिनों से गायब