Ward Secretaries Protest

बिहार: Protest बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी दफ्तर के बाहर 11 दिनों से चल रहा वार्ड सचिवों का प्रदर्शन काफी उग्र हो गया. इस प्रदर्शनकारियों ने जम के पथराव किया. हद तो तब हो गयी जब बिहार के गया जंक्शन के पिलग्रीम प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी में अचानक जलने लगी. आग इतनी बेकाबू थी कि पूरी बोगी इसकी चपेट में आ गई. मौके पर अग्निशमन को इसकी सूचना दी, सूचना के बाद अग्निशमन की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. लेकिन पूरी स्लीपर बोगी आग की चपेट में आने से जलकर खाक हो गई.

क्या था पूरा मामला

वार्ड सचिव पिछले 11 दिनों से अपनी मांगो को लेकर गर्दनीबाग पंचायत वार्ड सचिव संघ के साथ धरना दे रहे थे. संघ के सदस्यों की मांग है कि उन्हें रोका हुआ वेतन दी जाए. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उनकी बहाली 2 साल के लिए हुई थी. लेकिन 4 साल तक काम कराने के बाद ना तो स्थाई किया गया और ना ही किसी तरह का वेतन मिला. उनकी मांग ये है कि उनकी नियुक्ति को स्थाई किया जाए और साथ ही वेतन दिया जाए.

पथराव के बाद वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले छोड़े

प्रदर्शनकारियों ने जमकर पत्थरों की बरसात की. इस पत्थराव में पुलिस की गाड़ी पूरी तरह से बर्बाद हो गई. पुलिस टीम ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया. पुलिस ने लाठीचार्ज में महिलाओ और बच्चों को भी नहीं बक्शा. हालात बिगड़ने पर पुलिस ने वाटर कैनन से पानी की बौछार की और साथ ही आंसू गैस के गोले भी छोड़े.

यह भी पढ़ें :-

Saregaama Surrenders on Madhuban me raadhika: मधुबन में राधिका नाचे पर म्यूज़िक कंपनी का सरेंडर, बदले जाएंगे गाने के बोल

National Youth Day 2022 Wishes

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर