मुंबई. मुंबई ड्रग्स केस से शुरू हुई आर्यन खान केस जाँच की लड़ाई अब निश्चित रूप से NCP नेता नवाब मलिक बनाम NCB के जोनल डायरेक्टर नवाब मालिक के बीच की लड़ाई ( Wankhede family attacks nawab mallik ) बन चुकी है. नवाब मालिक लगातार समीर वानखेड़े पर आक्रामक बने हुए हैं और एक के बाद एक इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं.

वानखेड़े बोले- महिला का नाम लेना, सही नहीं

महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक और मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. हाल ही में नवाब मालिक ने नवाब मलिक ट्वीट कर पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हर्षिदा पर ड्रग रैकेट से जुड़े होने का आरोप लगाया तो वानखेड़े ने जवाब देते हुए कोर्ट जाने की बात कह दी. साथ ही वानखेड़े ने कहा कि नवाब मालिक उन्हें उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने कहा गुड वर्क. डियर फ्रेंड. एक महिला का नाम सर्कुलेट करके. असल में, जब हम प्रेस रिलीज जारी करते हैं तो हम महिला की गरिमा की सुरक्षा के लिए उसका नाम साझा नहीं करते.’

उन्होंने कहा, ‘क्या किसी ऐसी महिला का खुलकर नाम लेना सही है जिसके दो बच्चे और परिवार है.’ उन्होंने कहा कि वो मलिक के खिलाफ कोर्ट जाने के बारे में सोच रहे हैं. बता दें कि इससे पहले ही समीर वानखेड़े ने नवाब मालिक के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा था कि यह मामला 2008 का है और वो उस वक्त एनसीबी में नहीं थे. जबकि, क्रांति रेडकर से उनकी शादी 2017 में हुई थी, इसलिए निश्चित रूप से हर्षदा के मामले से उनका कोई संबंध नहीं है.

समीर वानखेड़े की पत्नी ने दी सफाई

समीर वानखेड़े की पत्नी ने अपनी बहन पर लगाए आरोपों पर सफाई देते हुए कहा- डियर मीडिया, मुझे पता है नवाब मलिक के ट्विटर हैंडल पर किए एक ट्वीट पर आपके कई सारे सवाल होंगे. मैं ये कहना चाहूंगी कि मेरी बहन इस मामले में में पीड़ित थी और पीड़ित है. हमारी लीगल टीम के अनुसार इस पर टिप्पणी करना समझदारी नहीं है क्योंकि मामला अभी भी विचाराधीन है. मेरी बहन मलिक के ट्वीट से कानूनी तरीके से निपटने जा रही है. समीर वानखेड़े का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है.

यह था मामला

दरअसल, NCP नेता नवाब मलिक बनाम NCB के जोनल डायरेक्टर नवाब मालिक के बीच की लड़ाई के आरोप-प्रत्यारोप के बीच सोमवार सुबह नवाब मलिक ने ट्विटर से कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर कर दवा किया कि वानखेड़े की पत्नी क्रांति की बहन हर्षदा ड्रग रैकेट के केस में आरोपी हैं और वो केस अभी भी पेंडिंग है. नवाब मलिक ने लिखा कि ‘समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में पेंडिंग है. ये रहा उसका सबूत. इसके बाद से ही एक बार फिर से वानखेड़े परिवार और NCP नेता के बीच तनातनी बढ़ गयी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.

 

यह भी पढ़ें :

Padma Awards 2021: कंगना रनौत और अदनान सामी को पद्म श्री, लिस्ट में इन लोगों के नाम भी शामिल

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर