नई दिल्लीः भारत में टेलिकॉम ऑपरेटर्स लोगों को तरह-तरह के लुभावने ऑफर दे रहे हैं. खासकर प्रीपेड के लिए तो और भी ज्यादा ऑफर हैं. टेलिकॉम ऑपरेटर्स के डेली, मंथली से लेकर एनुअल तक के लुभावने ऑफर्स मार्केट में आ रहे हैं. इसी कड़ी में वोडाफोन आइडिया ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए नए एनुअल (सालाना) प्रीपेड प्लान की घोषणा की है. इसमें लोग 1,999 रुपये का रिचार्ज कराकर एक साल के लिए भारत में कहीं भी अनलिमिटेड बात कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको 547.5 जीबी डेटा भी मिलता है. यानी हर दिन करीब डेढ़ जीबी डेटा आपको मिलेंगे. हालांकि, अगर आपने ये डेटा खर्च कर लिए तो कंपनी का डेली डेटा प्लान ले सकते हैं और इंटरनेट की स्पीड बढ़ा सकते हैं. हालांकि, यह प्लान फिलहाल सिर्फ केरल के वोडाफोन आइडिया यूजर के लिए ही है.

  1. 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर बिना अतिरिक्त रकम चुकाए भारत में कहीं भी अनलिमिटेड बात कर सकते हैं. उनको हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे.
  2. इससे पहले वोडाफोन आइडिया ने यूजर के लिए 1,699 और 1,499 रुपये के सालाना प्लान की घोषणा की थी. इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर दिन एक जीबी डेटा ऑफर किया गया था.
  3. वोडाफोन ने आइडिया की बड़ी हिस्सेदारी खरीद ली है जिसके बाद कंपनी वोडाफोन-आइडिया के नाम से जानी जाती है. कंपनी अपने प्रतिद्वंदी एयरटेल, जियो और बीएसएनएल समेत अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स के लिए आए दिन लुभावने ऑफर लेकर आती है.
  4. मालूम हो कि वोडाफोन आइडिया ने बीते बुधवार को बताया कि उसे चालू वित्त वर्ष की दिसंबर, 2018 में समाप्त तीसरी तिमाही में 5,005 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है. एक साल पहले समान तिमाही में कंपनी को 1,284.5 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था.

Airtel New Prepaid Plan: जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया 1,699 रुपये का सालाना प्लान, मिलेगा 365 जीबी डाटा

BSNL New Prepaid Plan: बीएसएनएल का नया प्रीपेड प्लान, 299 रुपये में प्रतिदिन मिलेगा 1.5 जीबी डेटा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App