नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. बीजेपी के एक बड़े नेता ने इस बात की जानकारी दी है. हालांकि खबर है कि वीरेंद्र सहवाग के साथ ओपनिंग करने वाले गौतम गंभीर चुनावी पारी खेलने के लिए बिलकुल तैयार हैं और वो बीजेपी की ही टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक पश्चिमी दिल्ली से वीरेंद्र सहवाग को चुनाव लड़ाने की चर्चा चल रही थी जिस सीट से फिलहाल प्रवेश साहब सिंह वर्मा सांसद हैं लेकिन सहवाग ने व्यक्तिगत कारणों से चुनाव लड़ने से मना कर दिया.

बीजेपी नेता के मुताबिक ‘वीरेंद्र सहवाग राजनीति में आने या चुनाव लड़ने के पक्ष में नहीं हैं’ फरवरी में खबर आई थी कि वीरेंद्र सहवाग बीजेपी की टिकट पर रोहतक हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन सहवाग ने ट्वीट कर इन अटकलों को खारिज क दिया था. उन्होंने लिखा था कि कुछ चीजें कभी नहीं बदल सकती, जैसे की ये अफवाह की जैसी 2014 मे भी उड़ी थी और वैसी ही 2019 में उड़ी है. ना तब इचछुक था, ना अब इच्छुक हूं.

दरअसल पिछले साल जुलाई में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पार्टी के संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के लिए सहवाग से मिले थे और तभी से ये अटलकें लगाई जा रही थी कि सहवाग बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

Gautam Gambhir in BJP: बीजेपी के टिकट पर नई दिल्ली सीट से लोकसभा 2019 चुनाव लड़ सकते हैं क्रिकेटर गौतम गंभीर

Gautam Gambhir On Delhi CM Arvind Kejriwal Dharna: दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल देंगे अनिश्चितकालीन धरना, क्रिकेटर गौतम गंभीर बोले- शर्मनाक है यह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App