नई दिल्ली. कुछ दिन पहले मेरठ और गाजियाबाद से रोटी थूकने की घटनाएं सामने आईं थीं, ऐसी ही घटना फिर सामने आई है । वही वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ताजा घटना राष्ट्रीय राजधानी की है। वीडियो में, दो लोगों को एक खाने के आउटलेट पर विचार करते हुए, रोटियां बनाते देखा जा सकता है। एक व्यक्ति को तंदूर के अंदर डालने से पहले रोटियों पर थूकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो दिल्ली के सीलमपुर इलाके से लिया गया है। अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि वीडियो पर ध्यान दिए जाने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

रसोइयों में से एक को आटा गूंधते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके सहयोगी ने उन्हें चटकने के लिए तंदूर में डालने से पहले चपातियों पर थूक दिया। मुख्य आरोपी की पहचान इब्राहिम और उसके सहयोगी के रूप में पुलिस ने साबी अनवर के रूप में की है।

“जांच शुरू करने के बाद, यह पाया गया कि वीडियो ख्याला इलाके में चंद नाम के एक स्थानीय होटल का था। दो लोगों की पहचान साबी अनवर और इब्राहिम के रूप में की गई है। दोनों बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं। इब्राहिम आटे पर थूक रहा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हमने आमिर नाम के होटल के मालिक के खिलाफ भी बिना अनुमति के भोजनालय चलाने का मामला दर्ज किया है।”

पिछले महीने मेरठ में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक व्यक्ति को एक शादी समारोह में ‘रोटियां’ बनाते समय आटे पर थूकते हुए पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार किया गया।

Son murder his mother: कलयुगी बेटे ने बीच सड़क पर माँ को मारा थपड़, माँ की मौके पर मौत, वीडियो वायरल

Viral Video : थूक लगाकर रोटी बनाता था मोहसिन, मेरठ के बाद गाजियाबाद में सामने आया मामला, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर