नई दिल्ली. पाकिस्तान में पुलिस और नौसेना के बीच झड़प का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। घटना कराची के हॉक बे बीच के पास की है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक कोरोना के चलते चेकिंग की वजह से ये बहस बढ़ गई जिसके बात हिंसा हो गई।

दरअसल, नौसेना का अधिकारी अपनी फैमिली के साथ हॉक बे बीच पर जाना चाहते थे, लेकिन सिंध में कोरोना के कारण पाबंदी लगी हुई है, इसलिए उन्हें रोक दिया गया और पुलिस वाले गाड़ी में बैठी महिलाओं का वीडियो बनाने लगे। उस वक़्त तो ज्यादा विवाद नहीं हुआ लेकिन वापस कुछ वर्दीधारी आकर पुलिस पर लाठी डंडों से हमला कर देते हैं। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।

नौसेना की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जबकि पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में ग़लत सूचनाएँ फैला रहे हैं। ये लोग दो एजेंसियों के बीच ग़लतफ़हमी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि अधिकारी इस घटना की पूरी जाँच कर रहे हैं।

मालूम हो कि इसी महीने राजधानी इस्लामाबाद में एक सैन्य अधिकारी को पुलिसकर्मियों ने पीटा था क्योंकि सैन्य अधिकारी अपने परिवार के साथ सैर के लिए एक माउंटेन रिसॉर्ट जा रहा था।

Black Fungus Spread: ब्लैक और व्हाइट के बाद आया येलो फंगस, बाकी दोनों से ज्यादा है खतरनाक, जानें क्या है लक्षण

Petrol and Diesel Prices Hike : फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में कितने का हुआ तेल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर