Biggest Cycle

उत्तरप्रदेश .  Biggest Cycle  उत्तरप्रदेश की पीलीभीत की सड़को पर इन दिनों एक अनोखी साइकिल खूब वायरल हो रही है, दरअसल इस साइकिल की उचाई 6 फ़ीट लम्बी है, जो एक लग्जीरियस कार से भी बड़ी है. इस साइकिल का किसी भी चुनावी दल से कोई लेना देना नहीं है, बल्कि इसके मालिक अताह हुसैन ने इसे अपने शौक के लिए बनाया है. जब भी वे इस 6 फ़ीट लम्बी साइकिल से बाहर निकलते है, तो चारों तरफ लोगों की भीड़ जमा हो जाती है और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए सेकड़ो लोग इक्ठा हो जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक मालिक अताह हुसैन पीलीभीत के चिड़ियादा गांव के रहने वाले है और वे एक ग्रिल की दुकान चलाते है. उन्होंने अपनी दुकान परे इस साइकिल का निर्माण किया है और इसे अपने आने-जाने के इस्तेमाल में प्रयोग करते है. बता दें मालिक अताह हुसैन ने अपनी साइकिल पर मेरा भारत महान लिखा हुआ है और उन्होंने कहा कि वे किसी का प्रचार नहीं कर रह है बल्कि अपने शौक और अपनी अलग दिखने की ख्वाइश के लिए उन्होंने इसे तैयार किया है.

यूपी में 10 मार्च को चुनाव के नतीजे

उत्तरप्रदेश में आगामी विधासभा चुनाव एक लिए सभी राजनीतिक दलों का चुनावी बिगुल बज चुका है. प्रदेश में 7 चरणों के तहत मतदान होने है, जिसमें ​पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा. दूसरा चरण-14 फरवरी को, तीसरा चरण- 20 फरवरी, चौथा चरण- 23 फरवरी, पांचवां चरण- 27 फरवरी, छठा चरण -3 मार्च, और सातवां चरण- 7 मार्च को होगा. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी.

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर