नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कि दिल्ली के एक पब के बाहर विवाद का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो गया. कई लोगों ने दावा किया कि तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर ’के स्टार को पब के बाहर कुछ लोगों ने पीटा था. यह आरोप लगाया गया था कि अजय देवगन पर लोगों ने हमला किया क्योंकि उन्होंने किसान बिल में विरोध प्रदर्शन पर भाषण दिया और मामले में सरकार का समर्थन किया.

हालांकि, वीडियो में व्यक्ति का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, कई ने दावा किया कि यह अजय देवगन का है. जब ‘सिंघम’ अभिनेता के आधिकारिक प्रवक्ता से संपर्क किया, तो उन्होंने स्पष्ट किया कि वीडियो में मौजूद व्यक्ति देवगन नहीं है. उन्होंने वीडियो को ‘गलत और भ्रामक’ बताया और सभी से इस पर ध्यान न देने को कहा.

वीडियो के वायरल होने पर अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मेरे जैसा दिखने वाला कोई शख्स मुश्किल में पड़ गया है. मेरे पास इससे संबंधित कॉल आ रहे हैं. केवल स्पष्ट कर रहा हूं- मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है. मेरे किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं, होली मुबारक.’

वायरल वीडियो पर अजय देवगन की टीम

अजय देवगन के प्रवक्ता ने हुए कहा, “दिल्ली के एक पब के बाहर हुए विवाद से जुड़ी मीडिया की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत हैं. न्यूज़ एजेंसियों और मीडिया की इस ख़बर की रिपोर्टिंग में ध्यान दिया जाना चाहिए कि अजय देवगन ‘मैदान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘मेयडे’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और उन्होंने पिछले 14 महीनों में दिल्ली का दौरा नहीं किया है. ”

प्रवक्ता ने कहा, “अजय को उनके जिम्मेदार व्यवहार के लिए जाना जाता है जो इस बात की पुष्टि करता है कि वीडियो नकली है. हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि किसी भी खबर को डालने से पहले इस तरह की खबर की प्रामाणिकता की जांच करें.”

यहां पर वायरल वीडियो वायरल है जिसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस दावे के साथ साझा किया जा रहा है कि लोगों ने खेत कानूनों का समर्थन करने के लिए देवगन पर हमला किया. जब एक आदमी ने अजय देवगन की कार को रोका. इस महीने की शुरुआत में, एक व्यक्ति ने अजय देवगन की कार को रोका, जबकि वह मुंबई के फिल्म सिटी जा रहा था. राजदीप रमेश सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को स्पष्ट रूप से भारत में किसानों के विरोध पर देवगन के ट्वीट के साथ मिलाया गया था. उन्हें IPC की धारा 504 और 506 (ii) के तहत गिरफ्तार किया गया था. सिंह को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

दिल्ली विवाद मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, 27 मार्च को दिल्ली के एरोसिटी में दो समूहों के बीच एक विवाद छिड़ गया, जब उनकी एक कार following थोड़ा-थोड़ा ’छू गई जिसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारी विवाद में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रहे हैं.

इन दोनों की पहचान तरनजीत सिंह और नवीन कुमार के रूप में हुई. कई अन्य लोगों ने उन्हें लड़ाई में शामिल किया, पुलिस ने समाचार एजेंसी को बताया. हस्तक्षेप करने का प्रयास करने पर पुरुषों ने सुरक्षा गार्ड और कर्मचारियों पर हमला किया.

Ankita Lokhande Vicky Jain Holi Video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खेली अपने बॉयफ्रेंड संग होली, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Priyanka Chopra New Restaurant: न्यूयॉर्क में रेस्टोरेंट सोना का हुआ शुभारंभ, परोसे गए भारतीय व्यंजन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर