गुरुग्राम: अपराध की दुनिया का संगीन अपराधी और गुरुग्राम में हुई करोड़ों रुपये की चोरी मामले में मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास लगरपुरिया को जल्द भारत लाया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, गैंगस्टर विकास लगरपुरिया नकली पासपोर्ट बनवाकर विदेश भाग गया था। इंटरपोल ने उसकी लोकेशन दुबई में ट्रेस की थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर विकास लगरपुरिया को दुबई में पकड़ लिया गया है। उसे जल्द ही भारत लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। यहां आने के बाद हरियाणा STF भी उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर चोरी के मामले में पूछताछ करेगी। उससे पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि फ्लैट से कितने करोड़ रुपये चोरी हुए थे और इस चोरी में उसके साथ और कितने लोग शामिल थे व फ्लैट में रुपये होने की जानकारी उसे किसने दी थी।

बिल्डर के फ्लैट से हुए थे करोड़ों चोरी

मानेसर स्थित बिल्डर के दो फ्लैट से बीते साल अगस्त 2021 में करोड़ो रुपये की चोरी हुई थी। जिसमें लगभग 30 करोड़ रुपये चोरी होने की बात सामने आई थी। अगस्त 2021 में चोरी के इस मामले में STF 12 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच में तैनात ASI विकास गुलिया भी शामिल है। जो गैंगस्टर विकास लगरपुरिया का करीबी दोस्त है। ASI ने पूछताछ मे बताया था कि इस चोरी का मास्टरमाइंड विकास लगरपुरिया है। इसमें DCP मानेसर रहे धीरज सेतिया का भी नाम शामिल था। DCP पर मामला रफा दफा करने के लिए पैसे खाने का आरोप है। हालांकि DCP धीरज सेतिया अग्रिम जमानत पर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर