नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही राजनीतिक छींटाकशी भी शुरू हो चुकी है. इस बीच दिल्ली बीजेपी ने विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ता इस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर ही भिड़ गए हैं. दरअसल दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खानदान पर सवाल उठा दिए. उनके पिता और उनके दादा की परवरिश पर सवाल उठा दिया. खुद बीजेपी दिल्ली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें विजेंद्र गुप्ता अरविंद केजरीवाल के खानदान और उनकी परवरिश पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विटर के जरिए ही विजेंदर गुप्ता को जवाब दिया है. उन्होंने लिखा ‘विजेंदर जी, आपकी मुझसे लड़ाई है. जो कहना है मुझे कहिए, मेरे ख़ानदान को गाली मत दीजिए. मैं अग्रवाल खानदान से हूँ और इस बात का मुझे गर्व है. अग्रवाल समाज ने देश की तरक्की में अहम भूमिका निभाई है. अपनी गंदी राजनीति में अग्रवाल समाज को मत घसीटिए.

आज जरूरत इस बात की है कि चुनाव के दौरान विकास, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बात हो, व्यापक बहस हो लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि नेता इन सब चीजों पर बात ना कर के जात-पात और ऊंच-नीच जैसी चीजों को चुनावी मुद्दा बना रहे हैं जिसकी एक स्वास्थ्य राजनीति में कोई जगह नहीं है.

Voter ID Card Update: जानें घर बैठे ऑनलाइन कैसे चेक करें वोटर लिस्ट में अपना नाम
Lok Sabha Elections 2019: लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान से पहले जानिए वोट और वोटर लिस्ट से जुड़ी जरूरी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर