Vijay Rupani Tested Covid Postive: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम विजय रुपाणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री रुपाणी कल वड़ोदरा में एक रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश होकर गिर गए थे. इसके बाद सीएम को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बताया कि सीएम रुपाणी रोजाना लोगों से मिल रहे थे. साथ ही स्थानीय चुनावों को लेकर सार्वजनिक बैठक भी कर रहे थे.

बता दें कि मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को वड़ोदरा से अहमदाबाद के अस्पताल में ले जाया गया. जहां मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने बताया की सीएम को करीब एक हफ्ता अस्पताल में भर्ती रहना पड़ सकता है. आपको बता दें कि कल गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की सभी रिपोर्ट सामान्य आई थी, लेकिन 24 घंटे तक उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पोन कर सीएम विजय रुपाणी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. बयान के मुताबिक पीएम मोदी ने रुपाणी से नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा था. रुपाणी जिस रैली में बेहोश हुए वह वडोदरा में उनकी तीसरी सार्वजनिक रैली थी.

Nikita Jacob Toolkit Case: टूलकिट मामले में निकिता जैकब फरार, गैरजमानती वारंट जारी

Chanda Kochhar Case: ICICI बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर की विदेश यात्रा पर लगी रोक, मिली जमानत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर