कोलकाता. पश्चिम बंगाल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक बिजनेसमैन परिवार के साथ छुट्टी मनाने निकला था लेकिन तेज रफ्तार ने पूरे परिवार की जान ले ली. कोलकाता के हाईवे 6 पर ये हादसा हुआ. ये हादसा इतना भंयकर था कि गाड़ी का इंजर पिंजर अलग हो गया और परिवार में मातम छा गया. ये भंयकर हादसा कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर इस वाक्यात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये हादसा हावड़ा स्थित दोम्जुर के पास हुआ. जब सामने से ट्रक आता देख शख्स ने गाड़ी को तेजी से मोड़ा और बेकाबू कार नहीं संभली. 6 बार पलटते हुए रेलिंग में जा घुसी. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार के बुरी तरह छिथड़े उड़ गए. कार की छत कहीं दूर जाकर गिरी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह 6 इंच मोटा मेटल का पाइप को छेदते हुई बोनट में जा घुसा और ये पाइप बिजनेसमैन के सीने में घुस गया. इस कार की हालत देख कर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस कार में बैठे परिवार का हाल क्या हुआ होगा.

इस हादसे में कारचालक बिजनेसमैन की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान बिजनेसमैन की 19वर्षीय बेटी भी सवार थी. जिसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. लड़की के शरीर में कई फ्रेक्चर हुए हैं फिलहाल वह हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. इस हादसे पर कार्रवाई कर रही पुलिस ने बताया कि ड्राइवर बहुत तेजी से गाड़ी चला रहे थे और वह अपनी गाड़ी पर कंट्रोल खो बैठा जिसकी वजह से ये भंयकर एक्सीडेट हुआ.

दिल्ली: सिर का इलाज कराने आया था मरीज, डॉक्टर ने कर दी टांग की सर्जरी

ग्वाटेमाला में सक्रिय ज्वालामुखी फटने से 62 से ज्यादा लोगों की मौत, दर्जनों घायल और लापता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App