Vamika’s Photo Leaked

नई दिल्ली : पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका 11 जनवरी को पूरे एक साल की हो चुकी है। उनका जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाया गया था। बीते रविवार के दिन वामिका की फोटो की झलक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, लेकिन अब इसी पर विराट कोहली का बयान सामने आया है।

पूर्व कप्तान की बेटी की फोटो हुई लीक

भारत के साउथ अफ्रीका के तीसरे वनडे मैच में भारत की हार हुई है। लेकिन इस मैच के दौरान पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक कैमरे में कैप्चर हो गयी। साथ ही सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई। इसे देखकर विराट कोहली ने अपना बयान जारी किया।

पूर्व कप्तान विराट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर कहते है कि बीते दिन स्टैडियम में हमारी बेटी की फोटो कैमरे में कैप्चर हो गयी थी। उसी के बाद से हमारी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहाँ मैं आप सबको बताना चाहता हूँ कि हमें बिल्कुल नहीं पता था की कैमरे की नजर हम लोगो पर है।

विराट आगे यह भी कहते है कि हमारा बेटी की फोटो को लेकर वही फैसला है जो पहले था। हम आप लोगों से यहीं उम्मीद करते है कि आप लोग वामिका की फोटो को शेयर ना करें और उसे ना कहीं न छापे। थैंक यू !

विराट कोहली ने मैच में अर्धशतक पूरा किये

बीते रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच खेला गया। जिसमे भारत की हार हुई। लेकिन इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। इस मैच में उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी दोनों शामिल थे. वनडे तीसरे मैच में विराट कोहली का हौसला बढ़ाते दिखी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका उसके बाद विराट ने अपने बैट को झुलाने से रिएक्शन दिए।

यह भी पढ़ें :

Mira Rajput Share Romantic Photo: मीरा राजपूत ने अब तक की सबसे रोमांटिक फोटो शेयर की, मिरर के सामने कपल ‘लिपलॉक’ करते दिखे !

Yellow alert Issued for these Districts : यूपी के इन जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी, गरज-चमक के साथ बारिश के आसार

 

 

SHARE