नई दिल्ली. 14 फरवरी को हर प्यार करने वाले अपने प्यार का इजहार अलग अलग अंदाज में करता है. पहला प्यार बहुत खास होता है. अगर आप भी अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो आप भी बिलकुल फिल्मी स्टाइल की तरह अपने पार्टनर के लिए फिल्मी गाने गाए जिसके जरिए आप अपने दिल की बात भी बोल पाएंगे और बॉलीवुड के गाने आपके हर काम बना देंगे. हिंदी फिल्मों के ऐसे गाने जो दिल की धड़कन से हो कर गुजरते हैं जो आपके पहले प्यार को बयां करेगा.

इस दिन अपने घर में बॉलीवुड फिल्मों के रोमांटिक गानों की प्लेलिस्ट बनाए और अपने पार्टनर के साथ उन गानों पर करे रोमांटिक डांस. फिर देखिए आपका वैलेंटाइन डे और भी खास बन जाएगा. आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह के गाने और उनकी पीछे की आवाज के आप दीवानें है तो आप उनको बॉलीवुड के फेमस सिंगर के गानों का क्लेकशन उन्हें गिफ्ट करें.अब तक के सबसे रोमांटिक गानों में से एक ‘पहला नशा, पहला खुमार’, पर उदित नारायण और साधना सरगम की आवाज़, कोई कैसे भुल सकता है? आज भी अपनी मधुर और रोमांटिक आवाज़ और लिरिक्स से यह गाना किसी की यादों में फीका नहीं पड़ा है.

बॉलीवुड में हर साल ढ़ेरोे फिल्में रिलीज होती है लेकिन कुछ ही फिल्मों के गाने हमारे दिलों दिमाग में रह जाते है.  इन गानों को हम कभी भी सुन सकते है. फिर चाहे आप अकेले हो या फिर अपने प्यार के साथ. तो आप भी बॉलीवुड के इन प्यार भरें सदाबहार रोमांटिक गानों के साथ अपने वैलेंटाइन डे को और भी स्पेशल बनाएं और अपनी गर्लफ्रेंड को भी स्पेशल फील कराए.

 

Valentines Day 2018 Ideas: वैलेंटाइन डे पर अपने साथी के लिए करना चाहते हैं कुछ खास, ये बेहतरीन आइडिया करेंगे कमाल

Valentines Day 2018: नए-नए रिलेशनशिप में आए हैं तो इस तरह पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करें वैलेंटाइन डे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App