Uttarakhand: उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 14 की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

Champawat Accident

चंपावत,  Champawat Accident उत्तरखंड के चंपावत में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां सोमवार देर रात जिले के सूखीढांग-डांडा-मिनार (SDM) रोड पर बूडम के पास बारात में शामिल एक मैक्स अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जानकारी के मुताबिक यह गाड़ी बारात से वापस लौट रही थी और इसी दौरान यह रोड से निचे उतर गई. ताजा जानकरी के मुताबिक अबतक 13 लोगों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि सभी शव बुरे तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए है और इनकी पहचान करना भी मुश्किल हो गया है. फ़िलहाल घटनास्थल पर रेस्क्यू का ऑपरेशन जारी है.

 

इस दर्दनाक सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है और PMNRF से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों के परिजनों को 50,000 की सहायता राशि देने के ऐलान किया है. ख़बरों के मुताबिक वाहन संख्या-यूके 04,टीए- 4712 में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे, इस हादसे में अधिकांश मृतक दूल्हे के परिवार के करीबी बताए जा रहे है. यह घटना रात 3 बजे के आस -पास की बताई जा रही है. यह शादी ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की थी.

हादसे में 13 लोगों की मौत, 3 घायल

पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि अबतक 13 लोगों के शव मिले है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. मृतकों में चार महिलाएं और एक पांच साल की बच्ची भी शामिल हैं, जबकि घायलों में एक चालक और अन्य व्यक्ति का निजी अस्पताल में ईलाज चला रहा है.

यह भी पढ़ें:

Fodder Scam: RJD को बड़ा झटका, चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा कोषागार मामले में लालू यादव दोषी करार

Latest news