उत्तर प्रदेश: गोरखपुर जिले के एक इलाके में 8 मई की रात महिला से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। वहीं दूसरी ओर, लोकलाज के डर से महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार, तीन साल पहले महिला की शादी हुई थी, लेकिन आपसी विवाद की वजह से वह दो साल से अपने मायके में रह रही है। पीड़ित महिला घर पर मां और छोटी बहन के साथ रहती है। पीड़ित महिला का एक भाई है, जो बाहर रहकर कमाता है. घटना की रात 8 मई को खाना खाने के बाद महिला घर के बाहर टहल रही थी।

पीड़ित महिला का आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही चार युवक उसे जबरन उठा ले गए। जिसके बाद सुनसान जगह पर सामूहिक रूप से बलात्कार किया और मौके से फरार हो गए। घर पहुंची महिला ने पहले किसी से कुछ नहीं बताया, फिर कुछ देर बाद मां को आपबीती बताई।

लोकलाज के डर से महिला की माँ ने पहले उसे चुप करा दिया। लेकिन, पीड़ित महिला ने हार नहीं मानी और मंगलवार को सीधे थाने पहुंच गई।
पुलिस से शिकायत के बाद सुस्त रवैया के चलते वह CO बांसगांव के पास पहुंच गई। मामला CO की नज़र में आते ही पुलिस हरकत में आ गई और मामला दर्ज कर लिया।

जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी अपराधी महिला के घर के आसपास के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर