Farmer slaps Unnao BJP MLA 

उन्नाव, Farmer slaps Unnao BJP MLA  उन्नाव में सदर क्षेत्र से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान ने मंच पर तप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने किसान को निचे उतरा और उसे हिरासत में ले लिया।
दरअसल, बीजेपी विधायक इलाके में एक मूर्ति का अनावरण करने के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद जन सम्बोधन कार्यक्रम चल रहा था. लेकिन इसी बीच एक बुजुर्ग किसान मंच पर पंहुचा और उसने बीजेपी विधायक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। ख़बरों के मुताबिक बुजुर्ग की उम्र 60 साल बताई जा रही है, जिसमें किसान यूनियन की टोपी पहनी हुई थी और हाथ में एक लाठी धारण की थी. घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री की बड़ी लापरवाही

वहीँ उत्तरप्रदेश में कोरोना के मामलें दिन प्रति दिन बढ़ रहे है. सरकार प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को कम करने के लिए कई पाबंदियां लगा चुकी है और हर दिन नई गाइडलाइन शहर में लागू कर रही है. लेकिन इस बीच सरकार के मंत्री ने ही कोरोना के नियमो का उल्लंघन किया है. भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी यूपी से दिल्ली पहुंचे है. इससे पहले वे गुरुवार को रजही में आयोजित प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की बैठक में शामिल हुए थे और कई लोगों के साथ मंच शेयर किया था.

जहां एकओर सरकार देशभर में लोगों से इस वायरस के प्रति जागरूक रहने की अपील लार रही है वहीँ दूसरी ओर सरकार के ही मंत्री ऐसी लापरवाही कर रहे है. भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ने अपने साथ-साथ दर्जनों लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया है.

यह भी पढ़ें :

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर