Tuesday, November 29, 2022

Uttar Pradesh: संजय निषाद बोले- ‘राम मंदिर की तरह हर मंदिर के बगल से मस्जिद हट जानी चाहिए’

Uttar Pradesh:

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री संजय निषाद ने मंदिर-मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर के पास से मस्जिद को हटा दिया गया, उसी तरह देश के हर मंदिर के पास से मस्जिद को हटा देना चाहिए।

हमें मंदिर हटाने की जरूरत नहीं

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने बागपत में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अयोध्या में आज राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। मस्जिद अलग से बनेगी, इसी तरह हर मंदिर के पास से मस्जिद को हटा लेना चाहिए। निषाद ने आगे कहा कि मंदिर भारत की संस्कृति का हिस्सा है, इसी लिए हमें हटने की जरूरत नहीं है, बल्कि उन्हें दूसरी जगह पर मस्जिद बनाकर पूजा करना चाहिए।

धार्मिक उन्माद फैलाते हैं मौलाना

संजय निषाद ने इसके साथ ही मुस्लिम मौलानाओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो विपक्ष के साथ मिलकर साजिश के तहत धार्मिक उन्माद फैलाते हैं। उनके वजह से ही मुस्लिम बच्चे आज शिक्षा से वंचित हैं। निषाद पार्टी अध्यक्ष ने आगे कहा कि जब से यूपी में योगी सरकार आई है तब से राज्य में दंगों पर अंकुश लग गया है।

आतंकवादियों से मिलते हैं लिंक

उत्तर प्रदेश में मदरसों के सर्वे करने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए संजय निषाद ने आगे कहा कि आतंकवादियों और अपराधियों के लिंक हमेशा मदरसों से मिलते हैं। उन्हें सुधरना चाहिए और अपने दाग धोने चाहिए। मुस्लिम बच्चों को अब विज्ञान की शिक्षा प्राप्त करने की जरूरत है इसीलिए योगी सरकार मदरसों का सर्वे करा रही है।

Latest news