Tuesday, December 6, 2022

Akhilesh Yadav attacks PM Modi: अखिलेश यादव का भाजपा का पलटवार, कहा- भाजपा के लिए रेड अलर्ट है महंगाई का

उत्तर प्रदेश. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने पश्चिमी यूपी में एक रैली का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना ( Akhilesh Yadav attacks PM Modi ) साधा.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखी ये बात

उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में चुनाव के मद्देनज़र राज्य में नेताओं की रैली और जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री मोदी ने गोरखपुर दौरे पर पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर वार करते हुए कहा था कि लाल टोपी वालो को सिर्फ लाल बत्ती से ही मतलब रहा है, अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार किया है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा!

चौधरी जयंत सिंह ने लिखी ये बात

आगामी वर्ष उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में पार्टियों के गठबंधन का दौर देखने को मिल रहा है. हाल ही में, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल का गठबंधन हुआ, जिसके बाद आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने रैली का आयोजन किया. यह पहली बार था जब एक साथ दो दिग्गज नेता को रैली कर रहे थे.

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा, “मेरठ चलो, यूपी बदलो!”

 

यह भी पढ़ें:

Madhya Pradesh: 107 दिनों बाद इंदौर के चूड़ीवाले को मिली जमानत, छूटते ही कही ये बात

Atrangi re : सारा अली खान ने किया खुलासा कि वह अक्षय कुमार को ‘उत्तर का थलाइवर’ क्यों कहती हैं व धनुष को क्यों मानती है प्ररेणा स्त्रोत

 

Latest news