आगरा: फिरोजाबाद के मोहल्ला रसूलपुर में ईद के मौके पर एक पति ने अपने परिवार की खुशियों को उजाड़ दिया। जो पत्नी बेसब्री से अपने पति के घर आने का इंतजार कर रही थी, उसी पति ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल, महिला यासमीन (28) रसूलपुर मोहल्ला में किराए के मकान में रहती थी. उसका पति शहजाद अलीगढ़ में रहकर पुताई का काम करता है। ईद के मौके पर वह घर आया था। इसी दौरान रात में शहजाद का पत्नी से झगड़ा हो गया। जिसके बाद शहजाद ने अपनी पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया। मौके पर ही यासमीन की मौत हो गई। यह खबर जैसे ही पड़ोसियों को मिली तो आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए और भाग रहे आरोपी को शहजाद को पकड़ लिया।

घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस सूचना पर पुलिस के साथ फोरेंसिक विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। जिसेक बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। SP ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता था। आरोपी शहजाद ने शक में पत्नी के पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जिसके बाद भीड़ ने आरोपी शहजाद को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज करके आगे कार्यवाई करेगी।

पत्नी यासमीन अपने घर में पांच साल की बच्ची सुफिया के साथ रहती थी। अनवर नाम के पड़ोसी ने बताया कि शहजाद पत्नी पर शक किया करता था। दोनों के बीच अक्सर इसे लेकर विवाद भी होता रहता था। यासमीन जिस मकान में अपनी बच्ची के साथ रहती थी उसी मकान में 15 किराएदार और भी रहते हैं। पति-पत्नी के आपसी झगड़े के चलते मकान मालिक ने यासमीन को कमरा खाली करने के लिए भी कहा था। हालांकि यासमीन ने मकान खाली नहीं किया था।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर