उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश में चुनाव ( Uttar Pradesh Elections 2022  ) आने वाले हैं, प्रदेश में चुनावी गर्मी अभी से ही देखने को मिल रही है. ऐसे में हर पार्टी ने चुनाव के लिए अपनी ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. एक ओर जहाँ चुनाव के मद्देनज़र विपक्ष में एकजुटता देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर पार्टियों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए वादे करने भी शुरू कर दिए हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने चुनाव से पहले यह ऐलान किया कि अगर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो छात्राओं को मुफ्त में स्मार्टफोन और स्कूटी दी जाएगी.

प्रियंका गाँधी ने ट्वीट कर किया ऐलान

उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश में छात्राओं को फ्री स्मार्टफोन और स्कूटी देने का वादा किया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कल वो कुछ छात्राओं से मिली थी, उन्हें पता चला की छात्राओं को सुरक्षा और पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन की ज़रूरत है, जिसके बाद पार्टी ने छात्राओं में स्मार्टफोन और स्कूटी के वितरण का फैसला लिया है. कांग्रेस के इस फैसले पर छात्राओं ने अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया के माध्यम से ज़ाहिर की है.

बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका गांधी ने आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव में 40 फीसदी टिकट महिला उम्मीदवारों को देने का ऐलान किया था. कांग्रेस के इन बड़े ऐलान के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं की आगामी चुनाव में महिला मतदाताओं के ज़्यादा से ज़्यादा वोट पाने की पार्टी की रणनीति है. 

यह भी पढ़ें :

Farmers Protest : सर्विस रोड खाली कर रहे किसान, राकेश टिकैत बोले – अब दिल्ली की ओर कूच करेंगे

Aryan Drug Case NCB के दफ्तर पहुंची अनन्या पांडे, शाहरुख के घर इलेक्ट्रिक डिवाइस के लिए पहुंची थी टीम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर