बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर से एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को पेड़ से लटकाकर उसकी तब तक बर्बकता से पिटाई की जब तक की वो बेहोश न हो गई. खबरों की मानें तो उस शख्स ने अपनी पत्नी के साथ यह बर्बरता पचांयत के फरमान पर की. इतना ही नहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

सामने आए इस वीडियो में एक शख्स महिला को पेड़ से लटकाकर इसकी जोर-जोर से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं घटना के दौरान यानि जिस वक्त उस महिला को बर्बरता से पीटा जा रहा है उस वक्त आस-पास करीब 50 से 60 लोग खड़े होकर इसे देख रहे हैं. इसमें अधिकांश पुरुष ही नजर आ रहे हैं. इनमें से किसी ने भी इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की. वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत मामले की जांच करते हुए पीड़ित महिला के पति सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया है. 

यूपी के बुलंदशहर जिले के स्याना इलाके में एक महिला को इस तरह पेड़ से लटकाकर पीटा गया। भीड़ तमाशबीन बनी रही और महिला चीखती-चिल्लाती रही। कोई उसे बचाने आगे नहीं आया।

Posted by Danish Khan on Thursday, 22 March 2018

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के लौंगा गांव की है. पीड़ित महिला की मानें वो बिना पति को बताए अपनी मर्जी से किसी गैर मर्द के साथ चली गई थी. इसके बाद वो युवक के एक रिश्तेदार के घर ही रुक गई. महिला ने आगे बताया कि 10 मार्च को उसके गांव से कुछ लोग आए और उसे अपने साथ यहां ले आए. महिला का आरोप है कि 20 मार्च को पंचायत ने उसे गैर मर्द के साथ जाने के कारण फरमान सुनाया गया. इसके बाद इस फरमान पर उसके पति ने उसे पेड़ से बांधकर करीब 6-7 घंटों तक पिटाई है. महिला का कहना है कि इस दौरान उसने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई आगे नहीं आया. इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि उसे इस घटना के बारे में मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. 

साइकिल टूटने पर गुस्साई मां ने मासूम बेटे पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

बुर्का पहनकर दुपहिया वाहनों की चोरी करती थी महिला, पुलिस ने धर दबोचा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App