UP Elections 2022

उत्तरप्रदेश .  UP Elections 2022 उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले लगातार सभी पार्टियों को सियासी झटके लगने जारी हैं. बीजेपी के बाद अब कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में भगदड़ मची है. यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के एक दिन बाद अब उनके साढ़ू प्रमोद गुप्ता भी पार्टी का दामन छोड़ चुके है और बीजेपी में शामिल हो गए है. सपा के अलावा कांग्रेस की पूर्व नेता प्रियंका मौर्य ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

वहीँ कांग्रेस का दामन छोड़ने के बाद प्रियंका मौर्य ने कहा कि समाज सेवा के बेहतर मंच के लिए मैंने बीजेपी ज्वाइन की है. मैं लगातार कांग्रेस में काम कर रही थी. उनके नारे ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के उलट मुझे लड़ने का मौका नहीं दिया गया.

प्रमोद गुप्ता ने सपा अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

वहीँ आज बीजेपी में शामिल होने से पहले मुलायम सिंह यादव के साढ़ू ने सपा अध्यक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा माफियाओं और अपराधियों को शरण दे रही है और ऐसी पार्टी में रहने का कोई मतलब नहीं है. प्रमोद गुप्ता में कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता और शिवपाल यादव को कैद किया हुआ है और उन्हें प्रताड़ित कर रहे है.

7 चरणों में होगा मतदान

उत्तरप्रदेश में 304 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव में होने हैं. जिसमें 10, 14, 20, 23, 27, 3 और 7 मार्च को मतदान होने है. वहॉं चुनाव का परिणाम 10 मार्च को घोषित होना है.

यह भी पढ़ें :-

Lata Mangeshkar : स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत में सुधार, दुआओं के बीच जल्द आ सकती है घर

Weather Update उत्तर भारत में 21 से 23 जनवरी तक बारिश, जारी रहेगी ठंड

 

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर