Wednesday, June 29, 2022

Uttar Pradesh: आगरा में बीजेपी के दो बड़े नेताओं में भिड़ंत, जमकर हुआ पथराव

उत्तर प्रदेश. Uttar Pradesh: आगरा में मंगलवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा नेता अरिदमन सिंह की रैली के दौरान जमकर बवाल हो गया. रैली के दौरान अरिदमन सिंह और पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए, साथ ही पत्थरबाज़ी भी की. इस पथराव से मौके पर मौजूद कई लोग घायल भी हो गए.

बाइक रैली के दौरान हुआ बवाल

आगामी वर्ष उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं, चुनाव के मद्देनज़र राज्य में मंत्रियों व विधायकों की रैली और जनसभाओं का दौर भी शुरू हो गया है. इसी क्रम में मंगलवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा नेता अरिदमन सिंह की बाइक रैली का आयोजन किया गया था, रैली की शुरुआत दोपहर 1 बजे नदगंवा रोड पर गोलस वाटिका के पास से होनी थी, तभी वहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान के समर्थकों की गाड़ियां गुज़रने लगी, जिससे भाजपा नेता अरिदमन सिंह के समर्थक आक्रोशित हो गए और उन्होंने सुग्रीव सिंह का काफिला रोका. इसी दौरान दोनों गुटों के बीच कहासुनी हो गई. पूर्व मंत्री के समर्थकों ने गाड़ियों में बैठे पूर्व ब्लॉक प्रमुख के समर्थकों के साथ मारपीट कर दी और गाड़ियों पर पथराव कर दिया.

दोनों नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप

आगरा में हुई इस भिड़ंत पर दोनों भाजपा नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं. जहाँ एक ओर, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह का कहना है कि उनके समर्थकों की गाड़ियों पर हमला हुआ, उनके करीब आधा दर्जन गाड़ियों में तोड़-फोड़ की. तो वहीं दूसरी ओर, अरिदमन सिंह का कहना है कि उनकी बाइक रैली में खलल डालने के लिए यह जान बूझकर किया गया है.

यह भी पढ़ें:

Pakistan में दिखी कंगाली, सैलेरी न मिलने पर नौकरी छोड़ रहे कर्मचारी

Atrangi re : सारा अली खान ने किया खुलासा कि वह अक्षय कुमार को ‘उत्तर का थलाइवर’ क्यों कहती हैं व धनुष को क्यों मानती है प्ररेणा स्त्रोत

 

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->