UPSC NDA/NA II Exam 2021: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने आगामी नेशनल डिफेंस एकेडमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (II), 2021 (भारतीय नौसेना अकादमी कोर्स (INAC) के लिए रिवाइज्ड एग्जाम शेड्यूल जारी किया है.यूपीएससी एनडीए एग्जाम के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार एग्जाम की रिवाइज्ड तारीख आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in और upsconline.nic.in पर जाकर देख सकते हैं।

UPSC NDA/NA II परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस की अंतिम तारीख आज 29 जून 2021 तक ही है। आवेदन प्रक्रिया 9 जून, 2021 को शुरू हुई थी। गौरतलब है कि ये रिक्रूटमेंट ड्राइव नेशनल डिफेंस एकेडमी में 370 और नौसेना अकादमी में 30 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किया जा रहा है।

नए नोटिस के अनुसार, UPSC NDA/NA II परीक्षा 2021 पहले से शेड्यूल कंबाइंड डिफेंस सर्विस एग्जामिनेशन (II) 2021 के साथ 14 नवंबर, 2021 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा देशभर के 75 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने पहले ही परीक्षा के लिए आवेदन कर दिया है यदि वे चाहें तो अपना सेंटर बदलने का ऑप्शन चुन सकते हैं। परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास उपलब्ध 75 केंद्रों में से केंद्र चुनने का विकल्प होगा।

Char Dham Yatra: हाईकोर्ट की रोक के बावजूद 1 जुलाई से शुरू होगी चार धाम यात्रा, उत्तराखंड सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

President Kovind Salary: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले- हमें 5 लाख सैलरी मिलती है तो पौने 3 लाख टैक्स जाता है, सोशल मीडिया पर जमकर चलने लगे मीम्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर